minecraft

मुख्य विषयवस्तु में जाएंमुख्य विषयवस्तु में जाएं
आप इस लेख के स्वामी हैं।
आपको इस लेख को संपादित करने की अनुमति है।
संपादन करना

बाल यौन शोषण के आरोप में ब्रायन मिडिल स्कूल की पूर्व कर्मचारी गिरफ्तार

ब्रायन मिडिल स्कूल का एक पूर्व कर्मचारी एक बच्चे के तीसरे दर्जे के यौन उत्पीड़न के आरोप में सरपी काउंटी जिला न्यायालय में मुकदमे की प्रतीक्षा कर रहा है।

सलत

24 वर्षीय अवीस एम. सलात को 1 जून को गिरफ्तार किया गया था। उसे 4 जून को बांड पर रिहा किया गया था।

जांच रिपोर्ट के अनुसार, कथित तौर पर हमला मिडिल स्कूल में 8210 एस. 42वें सेंट पर हुआ था।

ब्रायन मिडिल स्कूल के प्रिंसिपल एंड्रयू कर्माज़िन ने स्टाफ सदस्यों और छात्रों के परिवारों को सलात की गिरफ्तारी के बारे में सूचित करने के लिए एक पत्र भेजा।

सलात को स्कूल में एक पैराप्रोफेशनल के रूप में सूचीबद्ध किया गया था, लेकिन ओमाहा पब्लिक स्कूल के प्रवक्ता ने कहा कि जिले के साथ सलात का रोजगार समाप्त कर दिया गया है।

उसे इस महीने के अंत में जिला अदालत में पेश किया जाएगा।

हमारे अपराध और न्यायालय न्यूज़लेटर के लिए साइन अप करें

* मैं समझता हूं और सहमत हूं कि इस साइट पर पंजीकरण या इसका उपयोग इसके उपयोगकर्ता समझौते के लिए समझौता है औरगोपनीयता नीति.

केविन कोल ओमाहा अपराध और सार्वजनिक सुरक्षा समाचार को कवर करता है। ट्विटर @KevinColeOmaha पर उनका अनुसरण करें। फोन: 402-444-1272।

इस कहानी से संबंधित

डगलस काउंटी शेरिफ कार्यालय के अनुसार, पड़ोस के पड़ोसियों के बीच झगड़े से संबंधित माना जाता है कि शुक्रवार दोपहर एक शूटिंग में एक 66 वर्षीय व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया था।

एक ओमाहा व्यक्ति जिसने 2008 की डकैती की होड़ में भाग लिया था जिसमें दो लोग मारे गए थे और एक तिहाई घायल हो गया था, शुक्रवार को 128 से 180 साल की जेल की सजा सुनाई गई थी।

सीधे आपके डिवाइस पर भेजी जाने वाली नवीनतम समाचार प्राप्त करें।

विषय

सब

आज की ताजा खबर

हस्कर्स ब्रेकिंग न्यूज

समाचार चेतावनी