championsleague

मुख्य विषयवस्तु में जाएंमुख्य विषयवस्तु में जाएं
आप इस लेख के स्वामी हैं।
आपको इस लेख को संपादित करने की अनुमति है।
संपादन करना

फुटपाथ पर बच्चे को त्यागने वाली ओमाहा महिला ने बाल शोषण के खिलाफ कोई प्रतिस्पर्धा नहीं करने का अनुरोध किया

एक ओमाहा महिला जिसने फुटपाथ पर जन्म देने के बाद अपने बच्चे को छोड़ दिया, ने सोमवार को बाल शोषण के खिलाफ कोई प्रतियोगिता नहीं करने का अनुरोध किया।

शेक्सपियर

28 वर्षीय ट्रिनिटी शेक्सपियर को सितंबर में सजा सुनाई जाएगी। उसने एक याचिका सौदे को स्वीकार करने से पहले मार्च में आरोप के लिए दोषी नहीं होने का अनुरोध किया था।

शेक्सपियर को फरवरी में गिरफ्तार किया गया था जब अधिकारियों ने 24 वें और पी स्ट्रीट्स के पास फुटपाथ पर अपने नवजात शिशु को अकेला पाया। एक हलफनामे के अनुसार, उसने घटनास्थल से भागने और पास के एक पिछवाड़े में छिपने से पहले 15 डिग्री के मौसम में बच्चे को जन्म दिया।

राहगीरों ने 911 पर कॉल किया और बच्चे को कंबल से ढक दिया, लेकिन हलफनामे में कहा गया है कि वह लगभग पांच मिनट तक ठंड के संपर्क में रहा। बच्चा बच गया और उसका इलाज नेब्रास्का मेडिकल सेंटर में किया गया।

शेक्सपियर की बहनद वर्ल्ड-हेराल्ड को बताया कि जिस समय उसने जन्म दिया, वह लगभग चार वर्षों से बेघर थी। अभियोजकों का कहना है कि शेक्सपियर ने एक दोस्त को बताया कि उसने अपनी गर्भावस्था के दौरान मेथामफेटामाइन का इस्तेमाल किया था। हलफनामे के अनुसार, उसने पुलिस को यह भी बताया कि दर्दनाक ऐंठन से निपटने के लिए उसने शराब पी थी।

लोग पढ़ भी रहे हैं...

नेब्रास्का राज्य को शुरू में बच्चे की कस्टडी दी गई थी, लेकिन तब से मामला फोर्ट वाशकी, व्योमिंग में विंड रिवर ट्राइबल कोर्ट में स्थानांतरित कर दिया गया है।

शेक्सपियर को अधिकतम तीन साल की जेल और 10,000 डॉलर के जुर्माने की सजा हो सकती है। उसे सितंबर में डगलस काउंटी डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में सजा सुनाई जाएगी।

हमारे अपराध और न्यायालय न्यूज़लेटर के लिए साइन अप करें

* मैं समझता हूं और सहमत हूं कि इस साइट पर पंजीकरण या इसका उपयोग इसके उपयोगकर्ता समझौते के लिए समझौता है औरगोपनीयता नीति.

इस कहानी से संबंधित

सबसे लोकप्रिय

132वें और हैरिसन स्ट्रीट्स के पास एक परिवार पर आतिशबाजी की घटना के सिलसिले में तीन वयस्कों और दो नाबालिगों को हिरासत में लिया गया है।

ओमाहा पुलिस विभाग और एक स्थानीय बंदूक रेंज के बीच एक गियर स्वैप जिसे ओमाहा सिटी काउंसिल द्वारा अनुमोदित किया जाना था, मंगलवार की बैठक से पहले खींच लिया गया था।

एक 24 वर्षीय ओमाहा व्यक्ति जिसने नशे में गाड़ी चलाई और चार बच्चों की मां को मार डाला, उसे 16 से 20 साल की जेल की सजा सुनाई गई है।

संघीय अभियोजकों का आरोप है कि एक फ्रेमोंट आदमी और उसके साथी ने ओमाहा संपत्ति प्रबंधन कंपनी के ग्राहकों और उप-ठेकेदारों से $ 6 मिलियन से ऊपर की चोरी की।

अधिकारियों के अनुसार, एक बिल्ली जिसका कटा हुआ सिर एक बेलेव्यू पार्क में ग्रिल पर पाया गया था, प्राकृतिक कारणों से मर गया प्रतीत होता है।

ओमाहा गोलीबारी में आरोपित तीन लोगों का मानसिक योग्यता मूल्यांकन चल रहा है ताकि यह निर्धारित किया जा सके कि वे उनके खिलाफ मामलों को समझते हैं या नहीं।

बच्चों का समर्थन करने वाले सरपी काउंटी कोर्ट कार्यक्रम के निदेशक पर धोखाधड़ी और वित्तीय लेनदेन उपकरण के अनधिकृत उपयोग से चोरी का आरोप लगाया गया है।

एक अन्य व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या करने के आरोप में एक 62 वर्षीय ओमाहा व्यक्ति को सोमवार को अदालत में पेश होने के बाद बिना जमानत पर रखने का आदेश दिया गया।

एक पैपिलियन महिला ने पहले अपने पति की घातक शूटिंग में प्रथम श्रेणी की हत्या का आरोप लगाया था और प्रथम श्रेणी के हमले और सबूतों से छेड़छाड़ के लिए कोई प्रतिस्पर्धा नहीं करने का अनुरोध किया था।

सीधे आपके डिवाइस पर भेजी जाने वाली नवीनतम समाचार प्राप्त करें।

विषय

सब

आज की ताजा खबर

हस्कर्स ब्रेकिंग न्यूज

समाचार चेतावनी