zacefron

मुख्य विषयवस्तु में जाएंमुख्य विषयवस्तु में जाएं
आप इस लेख के स्वामी हैं।
आपको इस लेख को संपादित करने की अनुमति है।
संपादन करना

ओमाहा में शुक्रवार दोपहर चाकू मारकर एक की मौत

ओमाहा पुलिस शुक्रवार दोपहर साउथ 26थ एवेन्यू और सेंट मैरी एवेन्यू के पास हुई एक घातक चाकू मारने की घटना की जांच कर रही है।

लेफ्टिनेंट मार्लीन रीडर के अनुसार, दोपहर 2 बजे के आसपास, प्रतिक्रिया देने वाले अधिकारियों ने पार्क ईस्ट अपार्टमेंट्स के पास एक गली में एक व्यक्ति को चाकू मार दिया था।

रिडर ने कहा कि पीड़ित को एक क्षेत्रीय अस्पताल ले जाया गया, जहां बाद में उसकी मौत हो गई।

राइडर के अनुसार, छुरा घोंपने के बाद, एक गवाह ने एक वाहन को घटनास्थल से भागते हुए देखा।

पुलिस ने बाद में विवरण से मेल खाने वाले एक वाहन को रोका और वाहन में सवार वयस्क पुरुषों को हिरासत में लिया। राइडर ने कहा कि यह निर्धारित करने के लिए जांच जारी है कि वाहन में सवार व्यक्ति छुरा घोंपने से जुड़े हैं या नहीं।

वर्ल्ड-हेराल्ड स्टाफ लेखक मौली एशफोर्ड ने इस रिपोर्ट में योगदान दिया।

हमारे अपराध और न्यायालय न्यूज़लेटर के लिए साइन अप करें

* मैं समझता हूं और सहमत हूं कि इस साइट पर पंजीकरण या इसका उपयोग इसके उपयोगकर्ता समझौते के लिए समझौता है औरगोपनीयता नीति.

इस कहानी से संबंधित

सबसे लोकप्रिय

एक ओमाहा गैर-लाभकारी संस्था जो आघात पीड़ितों की सहायता करती है, ने कार्यकर्ताओं को यह बताए बिना एक सक्रिय-शूटर ड्रिल का आयोजन किया कि बंदूकधारी की गोलियां असली नहीं थीं। अंतत: कार्यकर्ताओं में हड़कंप मच गया।

एक ओमाहा व्यक्ति जो दो ओमाहा आधे घरों की देखरेख करता है, उस पर खुद के यौन अपराध का आरोप लगाया गया है, एक ऐसा विकास जिसने नौ पैरोलियों को उखाड़ फेंका जिन्हें नया आवास मिलना चाहिए।

ओमाहा कैथोलिक चैरिटीज के कार्यकर्ताओं को यह नहीं पता था कि यह एक अभ्यास था जब एक नकाबपोश व्यक्ति एक अर्धस्वचालित हैंडगन से काले और फायरिंग ब्लैंक पहने दिखाई दिया। गैर-लाभकारी संस्था का कहना है कि उसे काम पर रखना एक गलती थी।

एक गबन योजना में कम चोरी के आरोप के लिए कोई प्रतिस्पर्धा नहीं करने का अनुरोध करने के बाद, ओमाहा स्पोर्ट्स अकादमी के संस्थापक और पूर्व प्रबंधक को परिवीक्षा की सजा सुनाई गई थी।

डगलस काउंटी कोर्ट में ओमाहा के एक व्यक्ति पर उसकी दादी और परदादी की मौत के संबंध में प्रथम श्रेणी की हत्या का आरोप लगाते हुए गिरफ्तारी वारंट दायर किया गया है।

नेब्रास्का राज्य के सैनिकों ने अंतरराज्यीय 80 के साथ एक विश्राम स्थल पर 59 पाउंड संदिग्ध मेथेम्फेटामाइन और 9 पाउंड संदिग्ध फेंटेनाइल मिलने के बाद दो लोगों को गिरफ्तार किया।

ओमाहा व्यक्ति जिसने एक सक्रिय शूटर ड्रिल का मंचन किया जिसमें उसने कैथोलिक चैरिटीज के कर्मचारियों पर गोलियां चलाईं, ने कहा कि गैर-लाभकारी समूह चाहता था कि यह यथार्थवादी हो।

सीधे आपके डिवाइस पर भेजी जाने वाली नवीनतम समाचार प्राप्त करें।

विषय

सब

आज की ताजा खबर

हस्कर्स ब्रेकिंग न्यूज

समाचार चेतावनी