todaysiplmatch

मुख्य विषयवस्तु में जाएंमुख्य विषयवस्तु में जाएं
आप इस लेख के स्वामी हैं।
आपको इस लेख को संपादित करने की अनुमति है।
संपादन करना
चेतावनीसर्वश्रेष्ठ कहानी

श्मादेरर का कहना है कि ओमाहा पुलिस जांच अधिकारी लड़के की गिरफ्तारी के दौरान व्यवहार करती है

पुलिस ने बुधवार को कहा कि ओमाहा के एक पुलिस अधिकारी को एक लड़के की गिरफ्तारी के दौरान उसके व्यवहार की आंतरिक जांच लंबित रहने तक सवैतनिक प्रशासनिक अवकाश पर रखा गया है।

विभाग के एक 14 वर्षीय वयोवृद्ध अधिकारी टायलर हैनसेन को वर्तमान में यूनिफ़ॉर्म पेट्रोल ब्यूरो को सौंपा गया है और विभाग के एक बयान के अनुसार, बल उल्लंघन का कोई पूर्व उपयोग नहीं किया गया है।

ओमाहा के पुलिस प्रमुख टॉड श्माडरर ने कहा कि उन्हें मंगलवार की गिरफ्तारी के एक वीडियो के बारे में पता चलने के बाद हैनसेन को छुट्टी पर रखा गया था जो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहा था। वीडियो में एक लड़के की गिरफ्तारी दिखाई गई है, जिसे वीडियो में 12 साल का बताया गया है, जिसका सिर 33वें और बर्ट स्ट्रीट्स के पास एक पुलिस क्रूजर के खिलाफ जबरदस्ती धकेला गया है।

विभाग के एक बयान के अनुसार, "चीफ श्माडरर ने तुरंत शामिल अधिकारियों की पहचान करने के लिए कहा और एक आंतरिक जांच को अधिकृत किया है"।

एक 15-सेकंडफेसबुक पोस्टएक ओमाहा पुलिस अधिकारी को एक लड़के को क्रूजर की पिछली सीट पर रखने से पहले एक लड़के के सिर को एक पुलिस क्रूजर की तरफ धकेलते हुए दिखाया गया है।

लोग पढ़ भी रहे हैं...

घटना पर एक पुलिस रिपोर्ट में कहा गया है कि हैनसेन और अन्य अधिकारियों को अतिचार की एक रिपोर्ट की जांच के लिए मंगलवार दोपहर लगभग 2:30 बजे 2929 कैलिफोर्निया सेंट एटलस अपार्टमेंट में भेजा गया था। अपार्टमेंट के कर्मचारियों ने अधिकारियों को बताया कि किशोरों के एक समूह ने अपार्टमेंट परिसर के पूल में अतिचार किया था और युवाओं के एक ही समूह ने पहले वहां बर्बरता और आपराधिक शरारत की थी।

दोपहर 3 बजे से ठीक पहले, अपार्टमेंट परिसर से कुछ ब्लॉक, 33 वें और बर्ट के पास अधिकारियों को एक अशांति के लिए भेजा गया था। फोन करने वाले ने कहा कि चार किशोर उसके अपार्टमेंट के बाहर थे, जो जाने से इनकार कर रहे थे। उस व्यक्ति ने कहा कि युवक उसके दरवाजे पर एक लापता या चोरी हुए आईपैड के बारे में पूछ रहे थे।

उस व्यक्ति ने अधिकारियों को बताया कि उसने आईपैड के बारे में कुछ भी जानने से इनकार किया था, लेकिन युवकों ने जाने से इनकार कर दिया और आक्रामक तरीके से काम किया।

पुलिस अधिकारियों में से एक ने तब छह युवकों से बात की जो 33वें और बर्ट के थे और उन्होंने पहचाना कि उनमें से कई एटलस अपार्टमेंट से वीडियो में थे। तब और अधिक युवक संपर्क में आए, और अधिकारी ने समूह को एटलस अपार्टमेंट में अतिक्रमण के बारे में चेतावनी दी। अधिकारी ने यह भी पुष्टि की कि उनमें से कुछ आईपैड के बारे में पूछ रहे थे।

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, युवकों में से एक अधिकारी के पास गया, गाली-गलौज करते हुए और आक्रामक तरीके से काम किया। अधिकारी ने लड़के को चेतावनी दी कि उसका व्यवहार उच्छृंखल है और उसे जाने की जरूरत है, लेकिन उसने मना कर दिया।

रिपोर्ट के अनुसार, लड़के ने अन्य युवकों को अधिकारियों पर चिल्लाने के लिए प्रोत्साहित किया। रिपोर्ट के अनुसार, लड़का फिर अधिकारी की ओर उछला, उसे धक्का दिया गया, फिर फिर से फेंका गया और उसे हिरासत में ले लिया गया।

जैसे ही प्रतिवादी अधिकारी ने लड़के को हथकड़ी में रखना शुरू किया, रिपोर्ट में कहा गया, लड़के ने "लात मारी, लड़ाई लड़ी और मुक्त होने के लिए संघर्ष किया।" एक संक्षिप्त संघर्ष के बाद, रिपोर्ट में कहा गया, लड़के को हथकड़ी लगाई गई और उसे क्रूजर पर ले जाया गया। रिपोर्ट में कहा गया है कि उसने संघर्ष करना जारी रखा और धमकी दी या एक अधिकारी पर थूकने की कोशिश की, लेकिन आखिरकार उसे क्रूजर में डाल दिया गया।

लड़के को बाद में एक माता-पिता या अभिभावक को छोड़ दिया गया और एक अधिकारी को अव्यवस्थित आचरण और बाधा डालने के संदेह पर उद्धृत किया गया।

kevin.cole@owh.com, 402-444-1272

हमारे अपराध और न्यायालय न्यूज़लेटर के लिए साइन अप करें

* मैं समझता हूं और सहमत हूं कि इस साइट पर पंजीकरण या इसका उपयोग इसके उपयोगकर्ता समझौते के लिए समझौता है औरगोपनीयता नीति.

केविन कोल ओमाहा अपराध और सार्वजनिक सुरक्षा समाचार को कवर करता है। ट्विटर @KevinColeOmaha पर उनका अनुसरण करें। फोन: 402-444-1272।

इस कहानी से संबंधित

सबसे लोकप्रिय

ओमाहा के एक व्यक्ति को सेवाओं की चोरी के संदेह में टिकट दिया गया था, जब किसी ने शहर के फायर हाइड्रेंट से पिछवाड़े के पूल में एक बगीचे की नली को देखा था।

ओमाहा पुलिस अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने बुधवार सुबह कॉलेज वर्ल्ड सीरीज के पास एक व्यक्ति को भरी हुई बंदूक के साथ गिरफ्तार किया।

केटी बेन्सन, एक सैन्य बव्वा, जिसने 1998 में फोर्ट कैलहौन हाई स्कूल से स्नातक किया था, डगलस काउंटी कोर्टहाउस में एक न्यायाधीश बन जाएगी जहां वह "बड़ी हुई" थी।

ओमाहा पुलिस विभाग ने मंगलवार को कहा कि वसंत 2020 के विरोध प्रदर्शन के दौरान काली मिर्च बॉल गन के अनुचित उपयोग के लिए ओमाहा पुलिस अधिकारी की बर्खास्तगी को बरकरार रखा गया है।

एक 16 वर्षीय के साथ संबंध शुरू करने का आरोप लगाने के बाद नॉर्थवेस्ट हाई सिक्योरिटी गार्ड पर चाइल्ड पोर्न रखने और बच्चे को लुभाने का आरोप लगाया गया है।

सीधे आपके डिवाइस पर भेजी जाने वाली नवीनतम समाचार प्राप्त करें।

विषय

सब

आज की ताजा खबर

हस्कर्स ब्रेकिंग न्यूज

समाचार चेतावनी