aestheticwallpaper

मुख्य विषयवस्तु में जाएंमुख्य विषयवस्तु में जाएं
आपको इस लेख को संपादित करने की अनुमति है।
संपादन करना

स्टेट सेन ब्रेवर मानवीय जरूरतों का आकलन करने के लिए यूक्रेन गए

  • अद्यतन
  • 0

लिंकन - गॉर्डन के सेन टॉम ब्रेवर युद्धग्रस्त यूक्रेन में और उसके पार एक विस्तारित यात्रा के लिए शुक्रवार को नेब्रास्का से रवाना होंगे, जहां वह परिस्थितियों और मानवीय जरूरतों का आकलन करेंगे।

यह यात्रा पोलैंड की यात्रा करने की एक पूर्व योजना की जगह लेती है, जहां उन्होंने रहने और शरणार्थियों के लिए सैन्य और मानवीय गतिविधियों में सहायता करने का इरादा किया था, जो रूसी सेना द्वारा यूक्रेन पर हमला करने के बाद भाग गए थे और अपने शहरों की निरंतर बमबारी शुरू कर दी थी, उनमें से कई को मलबे में बदल दिया था।

ब्रेवर क्राको, पोलैंड के लिए उड़ान भरेंगे, जहां वह नूह फिलसन से मिलेंगे, जो एक युवा नेब्रास्कन है जो पहले से ही मानवीय सहायता प्रदान कर रहा है, और वे पश्चिमी यूक्रेन में ल्वीव की यात्रा करेंगे।

फिर, यह कीव की राजधानी में एक ड्राइवर और दुभाषिया के साथ है जो देश के माध्यम से ब्रेवर को ओडेसा के अंतिम गंतव्य, काला सागर पर एक गहरे पानी के बंदरगाह के साथ ले जाएगा।

वह यात्रा उन्हें डोनबास में युद्धग्रस्त देश में ले जाएगी, जहां रूसी सेना ने बंदरगाह शहर मारियुपोल को लगभग नष्ट कर दिया है।

लोग पढ़ भी रहे हैं...

ब्रेवर का मिशन मानवीय जरूरतों का आकलन करना और उपकरण और संसाधनों के "लॉगजाम को तोड़ने का एक तरीका निकालना" है जो वर्तमान में "पोलैंड में रनवे के साथ ढेर" है।

"यूक्रेनी युद्ध लड़ने में व्यस्त हैं," उन्होंने कहा, "और इसे अंदर नहीं ला सकते।"

ब्रेवर ने कहा कि "यह आंकना कठिन है कि युद्ध कैसे दूर जा रहा है" और इससे उसे चुनौतियों और जरूरतों का आकलन करने में मदद मिलेगी।

एक सेवानिवृत्त अमेरिकी सेना कर्नल, ब्रेवर युद्ध क्षेत्रों से परिचित हैं; वह 2003 में अफगानिस्तान में तालिबान के साथ युद्ध में गंभीर रूप से घायल हो गया था और 2011 में अपने छठे युद्धक दौरे पर फिर से घायल हो गया था।

जब वह कीव में है, उसने कहा, वह यूक्रेनी सैनिकों के साथ "वे क्या अनुभव कर रहे हैं और क्या काम करता है और क्या काम नहीं करता है" के बारे में बात करने की उम्मीद करता है।

गॉर्डन के स्टेट सेन टॉम ब्रेवर मानवीय जरूरतों का आकलन करने के लिए यूक्रेन की विस्तारित यात्रा के लिए शुक्रवार को नेब्रास्का से रवाना हो रहे हैं।

हाल ही में बेलेव्यू में ऑफट एयर फ़ोर्स बेस पर सैन्य अधिकारियों के साथ बात करने के बाद, ब्रेवर ने कहा कि उन्हें यह सुनिश्चित करने के लिए आगाह किया गया था कि "वास्तविक समय में संदेश न दें" जब वह वहां हों, तो किसी भी रिपोर्ट में देरी करते हुए वह एक या एक सप्ताह तक कर सकते हैं जब उनका स्थान होगा। बदला हुआ।

"रूसी लगातार मैसेजिंग की निगरानी कर रहे हैं," उन्होंने कहा।

यूक्रेन में उनका दृष्टिकोण "देखना और सीखना" होगा, ब्रेवर ने जानकारी इकट्ठा करते हुए कहा।

"यूक्रेनियों ने हमें दिखाया है कि वे वास्तव में स्वतंत्र रहना चाहते हैं," उन्होंने कहा। "वे बाघों की तरह लड़े हैं।"

ब्रेवर ने कहा कि उनका इरादा कई महीनों तक रहने का है, लेकिन वह विधानमंडल के एक विशेष सत्र के लिए लिंकन लौट आएंगे यदि गॉव पीट रिकेट्स एक प्रत्याशित अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद रो वी में अपने पिछले गर्भपात अधिकारों के फैसले को उलटने का फैसला करते हैं। उतारा।

लेकिन अगर एक या दो महीने में ब्रेवर को वापस लिंकन के पास बुलाया जाता है, तो वह "शायद वापस" यूक्रेन चला जाएगा।

ब्रेवर ने कहा कि युद्ध के बीच में यूक्रेन जाने का उनका निर्णय कर्तव्य और तात्कालिकता की मजबूत भावना से प्रेरित था।

अंत में, उन्होंने कहा, उन्होंने बस फैसला किया कि "आपको इसे करना होगा।"

अपने इनबॉक्स में सरकार और राजनीति अपडेट प्राप्त करें!

* मैं समझता हूं और सहमत हूं कि इस साइट पर पंजीकरण या इसका उपयोग इसके उपयोगकर्ता समझौते के लिए समझौता है औरगोपनीयता नीति.

इस कहानी से संबंधित

अफगानिस्तान में अपने कई सैन्य मिशनों के विपरीत, जहां वह तालिबान के साथ गोलाबारी में गंभीर रूप से घायल हो गया था, "यह एक मानवीय सहायता मिशन है," सेवानिवृत्त अमेरिकी सेना कर्नल ने कहा।

सीधे आपके डिवाइस पर भेजी जाने वाली नवीनतम समाचार प्राप्त करें।

विषय

सब

आज की ताजा खबर

हस्कर्स ब्रेकिंग न्यूज

समाचार चेतावनी